*थानेदार से बोले अपराधियों पर करें कार्रवाई*

जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
31 अगस्त 2022

भागलपुर : भागलपुर जिला स्थित नवगछिया के रंगरा ओपी में पिछले दो महीनों में क्राइम का ग्राफ खूब बढ़ा है। ये बातें भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी विवेकानंद भी मानते हैं। डीआईजी विवेकानंद ने इस बात को खुद कबूला है। रंगरा ओपी क्षेत्र में बढ़ते क्राइम को देखते हुए डीआईजी खुद परेशान है।

इसी क्रम में बीते सोमवार को डीआईजी रंगरा ओपी का निरीक्षण करने पहुंच गए और नवगछिया के रंगरा ओपी में बढ़ रहे क्राइम पर उन्होंने थानेदार के साथ विशेष चर्चा किया। इस दौरान नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज भी मौजूद रहे। इस दौरान डीआईजी के सम्मान में सभी पुलिस कर्मियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

*रंगरा ओपी में अपराधी कैश लूट की घटना को खूब दे रहे अंजाम*
डीआईजी विवेकानंद ने मीडिया से मुखातिब होकर बताया कि पिछले दो से तीन महीनों में इस थाने क्षेत्र में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। इन क्षेत्रों में अपराधी कैश लूट जैसी घटनाओं को खूब अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में मैं यहां थाने का निरक्षण करने आया था और मैने इसकी समीक्षा की है। इसमें रंगरा ओपी के कुछ सफलता भी दिखे हैं.पिछले कई घटना का खुलासा रंगरा ओपी ने किया है। अपराधियों के साथ-साथ लूटे हुए चोरी के सामानों को भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि मैने यहां के थानेदार को निर्देश दिया है कि इसी तरह अपराधियों पर कार्रवाई जारी रहे। इसके साथ ही डीआईजी ने ये भी बताया की मैं आगे भी इन मामलों को समीक्षा करता रहूंगा,ताकि अपराधियों पर नकेल कसी जा सके। उन्होंने बताया कि ड्यूटी के दौरान अच्छा काम करने वाले सिपाहियों को भी चिन्हित किया गया है और उन्हें पुरुस्कृत किया जाएगा।

1 Views