जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
22 नवम्बर 2022

भागलपुर : आजकल बार बालाओं का नृत्य किसी भी कार्यक्रम में फैशन बन गया है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को सामने आया है भागलपुर के हसनगंज मंदिर निर्माण कार्यक्रम के दौरान। इस कार्यक्रम का उद्घाटन भागलपुर के सांसद अजय मंडल, युवा समाजसेवी कहे जाने वाले विजय यादव, डॉक्टर एन.के. यादव, सत्यनारायण साह, प्रताप साह के अलावे भागलपुर के कई गणमान्य लोगो के द्वारा फीता काटकर किया गया।

जैसे ही मंदिर निर्माण कार्यक्रम का उद्घाटन हुआ, वैसे ही तालियों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई और जैसे-जैसे रात बीतती गई, वैसे ही वैसे समां रंगीन होने लगी। एक-एक कर बार बालाओं का तांता लगना शुरू हो गया। एक से एक अश्लील गीतों की प्रस्तुति शुरू हो गई। लोगों के साथ स्थानीय पुलिसवाले भी रात भर बार बालाओं के डांस के मजे लेते दिखे।

इस दौरान लोग यह भूल गए कि यह एक मंदिर परिसर भी है, जहां मंदिर निर्माण को लेकर कार्यक्रम कराया जा रहा है। एक तरफ जहां कार्यक्रम का उद्घाटन भागलपुर सांसद और युवा समाजसेवी कहे जाने वाले विजय यादव, डॉक्टर एन.के. यादव ने किया। वहीं, दूसरी ओर समापन बार बालाओं के अश्लील गीतों से की जा रही थी।
कार्यक्रम के दौरान अंग प्रदेश के मशहूर लोक गायक सुनील छैला बिहारी ने भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। लोगों ने बार बालाओं के अश्लील नृत्य का जमकर लुत्फ उठाया, लेकिन सवाल यह उठता है कि भागलपुर के जनप्रतिनिधि और अपने आप को समाजसेवी कहने वाले लोग ही अगर अश्लील नृत्य कार्यक्रम में उद्घाटन कर सम्मिलित हो रहे हों, तो भला आम जनता क्या करेगी।

 243 total views,  3 views today