Reported by: न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 26, 2022
बिहार में अपराधियों ने सुशासन सरकार को बड़ी चुनौती दे डाली है। सत्ताधारी बीजेपी के पूर्व विधायक के चाचा और चचेरे भाई को दो अलग-अलग जगहों पर एक साथ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे बिहार में हड़कंप मचा है।
बिहार बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा और उनके चचेरे भाई को दो अलग-अलग जगहों पर अपराधियों ने गोली मार दी। चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा को अपराधियों ने जहानाबाद में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जबकि उनके चचेरे भाई दिनेश शर्मा की हत्या पटना से सटे मसौढ़ी में की गई है। हत्यारे शादी का कार्ड देने के बहाने आए थे और इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के करीबी नेताओं में भी गिने जाते हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिराम शर्मा के होटल में हत्यारे शादी का कार्ड देने के बहाने आए थे। उस वक्त अभिराम शर्मा होटल में ही थे, हत्यारों को ये जानकारी पहले से ही थी कि वो इस वक्त होटल में हैं। शादी का कार्ड देने की वजह से किसी को हत्यारों पर शक नहीं हुआ और होटल में घुसते ही उन्होंने अभिराम शर्मा पर गोलियां बरसा दी। शहर में सुबह-सुबह हुए इस कांड के बाद हड़कंप मच गया। जहानाबाद में वारदात के बाद आनन-फानन में पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा को इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा गया। लेकिन वहां से डॉक्टरों ने हालत बेहद खराब देख उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि रास्ते में ही अभिराम शर्मा ने दम तोड़ दिया।
बता दे कि जहानाबाद से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर पटना से सटे दूसरे अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा की दुकान पर धावा बोला। जिस वक्त उन पर हत्यारों ने घात लगाया उस वक्त वो अपनी दुकान खोल ही रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने दिनेश शर्मा पर गोलियों की बौछार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
जहानाबाद से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर दूसरे अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा की दुकान पर धावा बोला। जिस वक्त उन पर हत्यारों ने घात लगाया उस वक्त वो अपनी दुकान खोल ही रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने दिनेश शर्मा पर गोलियों की बौछार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
आपको बता दे कि हत्यारों की तस्वीर जहानाबाद में अभिराम शर्मा के होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में पहले एक हत्यारा गमछी और हेलमेट लगाए हुए होटल में घुसता है और फिर तेजी से बाहर निकलता है। इसके बाद वो अपने दूसरे साथी, जिसने खुद भी हेलमेट लगा रखा था, के साथ वापस लौट कर कमरे के अंदर जाता है। दोनों के हाथ में पिस्टल दिख रही है। इसके बाद दोनों दौड़ते हुए कमरे के अंदर घुसते हैं और गोली मारकर अभिराम शर्मा को मौत के घाट उतार देते हैं। फिर उतनी ही तेजी से दोनों दौड़ते हुए बाहर निकल कर फरार हो जाते है।

 93 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *