लालू का सक्रिय राजनीति में वापसी का ऐलान, कहा- चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देंगे जवाब………
न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
फरवरी 9, 2022
सुप्रीमो लालू प्रसाद ने चुनाव लड़ने का एलान किया है. उन्होंने कहा है वो चुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुछ भी बोलते रहते हैं, मैं संसद पहुंचकर उनकी बातों का जवाब दूंगा। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि अभी कोर्ट से मुझे चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं है। अनुमति मिलते ही चुनाव लड़कर संसद जाएंगे। लालू प्रसाद 10 फरवरी को आरजेडी की कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे हैं।
पटना रवाना होने से पहले दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला। लालू प्रसाद ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री की बातों से साफ दिखता है कि वह नर्वस हो गए हैं और इससे साफ लग रहा है कि इसबार यूपी में बीजेपी का सफाया होने वाला है।
10 फरवरी को होनी वाली आरजेडी की कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद पटना पहुंचे हैं। उनके पटना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। व्हील चेयर पर निकले लालू प्रसाद ने भी हाथ जोड़ कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। एयरपोर्ट पर आरजेडी सुप्रीमो की स्वागत के लिए उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव, वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी व श्याम रजक, पूर्व विधायक भोला यादव, प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार व मनोज यादव पहुंचे थे। लालू प्रसाद के साथ उनकी बड़ी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी पटना पहुंची।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.