बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में वायु सेना के अधिकारी की चाकू मारकर हत्या……..

रिपोर्ट: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
जनवरी 9, 2022

बिहार से चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है, जहां पूर्वी चंपारण जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वायुसेना अधिकारी का नाम आदित्‍य उर्फ ​​आलोक तिवारी बताया जा रहा है। कुमार भारतीय वायुसेना में जूनियर वारंट ऑफिसर के रूप में कार्यरत थे और संग्रामपुर के तिवारी टोला के निवासी थे। मौत के बाद वायु सेना अधिकारी के परिवार के एक सदस्य ने दावा किया कि देशी शराब निर्माताओं ने उनकी चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

बताते चले कि वायुसेना अधिकारी पर उनके पिता के साथ उनकी खेत की जमीन में चाकू से हमला किया गया। पुलिस के अनुसार हमले में उनके पिता को भी मामूली चोट आई हैं। इस दौरान आदित्य कुमार को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह घटना घुसियार बिंद टोली की है। मृतक के पिता और मृतक आदित्य कुमार के बहनोई प्रभाकर ने दावा किया है कि आदित्य की मौत के पीछे शराब निर्माताओं का हाथ है।

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने कहा, “जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में अधिकारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब मामले की जांच कर रही है।”

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद अधिकारी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। आशीष ने कहा, “विशेष जांच दल का गठन किया गया है। इस मामले में तीन से चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.