चार दिन बाद डॉ. राजीव से मिली खुशबू सिंह, जेल में बात करने का मौका मिला तो झगड़ पड़े खुशबू और राजीव

Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज/सितंबर 28, 2021

पटना: जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुए जानलेवा हमले के मामले में जेल जाने के बाद डॉ. राजीव सिंह व उनकी पत्नी खुशबू का सुकून छिन गया है। जेल में रहने से न उन्हें दिन में चैन मिल रहा है और न रात को नींद ही आ रही है। करवटें बदलने में ही उनकी रात कट रही है। रविवार को प्रावधान के तहत डॉ. राजीव और उनकी पत्नी खुशबू की जेल अधीक्षक कार्यालय में मुलाकात कराई गई। बाद में उन्हें अलग-अलग वार्ड में भेजा गया।

जो ऐशो आराम डॉ राजीव कुमार सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह को बाहर में मिल रहा था, जेल में वो सारा सुकून छिन गया है। कहा जा रहा है कि जेल में खुशबू को न तो नींद आ रही है और न ही उसे चैन मिल रहा है। करवटें बदलने में ही खुशबू सिंह रात कट रही है। रविवार को प्रावधान के तहत डॉ. राजीव और उनकी पत्नी खुशबू की जेल अधीक्षक कार्यालय में मुलाकात कराई गई। जेल सूत्रों की मानें तो मुलाकात के दौरान दोनों एक-दूसरे को कोसते रहे और एक दूसरे को दोनों ने खूब बुरा-भला कहा।

इस मामले में पुलिस की ओर से एक और नई जानकारी साझा की गई है। पुलिस की मानें तो डॉ. राजीव और उनकी पत्नी खुशबू के बीच भी मनमुटाव था। एक साल पहले ही दोनों पति-पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ था। लड़ाई के बाद खुशबू बुद्धा कॉलोनी थाने पहुंच गई थी। एफआईआर दर्ज कराने के लिए दोनों के बीच में घंटों थाने में हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.