पटना के रामकृष्णा नगर के बाईपास पर तेज रफ्तार कार ने मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों को कुचला, 2 की मौत, 4 घायल

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
सितम्बर 28, 2021

राजधानी पटना में तेज रफ्तार कार ने एक बार फिर कहर बरपाया है। राम कृष्णा नगर थाना अंतर्गत न्यू बाईपास रोड पर तेज रफ्तार से जा रहे हैं कार ने मॉर्निंग वाकिंग करने वाले एवं कई राहगीरों को कुचल दिया। इस हादसे के बाद बाईपास पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल है।

स्थानीय लोगों ने कार को घेर कर दो लोगों को बंधक बनाकर जमकर पिटाई करने लगे। वही कार सवार अन्य लोग फरार होकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राम कृष्णा नगर थाना पुलिस बंधक बने लोगों को छुड़ाने पहुंची तो उग्र लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। उग्र लोगों के हमले में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। किसी तरह पुलिस बंधक बने कार सवार दो लोगों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस थाना लेकर गई।

इधर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों का इलाज के लिए आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद इलाके में लोगों ने सड़क जाम कर जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। स्थानीय लोगों का कहना था कि बाईपास पर पुलिस प्रशासन बेलगाम रफ्तार से जा रहे वाहनों पर रोक लगाने में पूरी तरह विफल साबित होती रही है। पहले भी बाईपास पर तेज रफ्तार में कई लोगों की जान ले ली है।

दुर्घटना में चांगड निवासी 60 वर्षीय कृष्णा राय एवं रामकृष्ण नगर के सोरमपुर निवासी स्वास्थ्य विभाग से रिटायर 65 वर्षीय कर्मचारी की मौत हो गई जबकि घायलों में स्थानीय सोरमपुर निवासी निवासी छोटन कुमार व धीरज कुमार समेत दो अन्य शामिल हैं। मौके पर रामकृष्णानगर, जक्कनपुर, कंकड़बाग पत्रकारनगर समेत आसपास के कई थानों की पुलिस पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह करीब 5:30 बजे के आसपास स्थानीय लोग बाईपास किनारे मॉर्निंग वॉक करने निकले थे इसी दौरान झारखंड नंबर की एक ब्रेजा कार तेज रफ्तार से गुजरी। कार सवार नशे में धुत लग रहा था, जिसने कई लोगों पर कार को चढ़ा दिया।

इस हादसे में कार की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई जबकि 4 जख्मी हो गए। घायलों का इलाज कराने परिजन आस पास के निजी अस्पताल ले गये हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कार मालिक और कार से फरार हुए लोगों को पता लगाया जा रहा है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.