जनपथ न्यूज़ मुजफ्फरपुर. दरभंगा व सीतामढ़ी हाईवे पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बाइकर्स गैंग के चार शातिरों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे गए 5 बुलेट, 3 अपाचे व एक ग्लेमर बाइक बरामद की है। लुटेरों के पास से दो पिस्टल, दो मैग्जीन, 5.62 बोर की 6 गोलियां, दो मोबाइल और 30 हजार रुपए कैश बरामद किए गए।
सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया, सभी अपराधी बाइक लूटने के बाद फर्जी तरीके से ऑनरबुक बनवा कर इसे 20 से 25 हजार रुपए में बेच देते थे। बोचहां थानेदार सह एएसपी पूरण कुमार झा को सूचना मिली थी कि बोचहां हाईस्कूल के पीछे बंसवाड़ी में कुछ बदमाश जुटे हैं। इसके बाद छापेमारी की गई। इसमें कांटी के कुशीनगर निवासी मंजय कुमार, गायघाट थाने के पकड़ी गांव निवासी पवन कुमार, साहेबगंज के विशुनपुरपट्टी निवासी धर्मेंद्र कुमार और मधुबनी गांव के मो. रियाज को गिरफ्तार किया गया। इनकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से लूटी गईं 9 बाइक बरामद की गईं। सिटी एसपी ने बताया, बरामद की गई लूट की बाइक के मालिक का इंजन व चेसिस नंबर से पता किया जाएगा। इसके साथ ही लुटेरों के द्वारा फर्जी कागजात बनाने के रैकेट को लेकर भी कार्रवाई होगी।
सूचना लीक होने के कारण अंडरग्राउंड हो गए 2 शातिर
सिटी एसपी ने बताया कि चारों लुटेरों के पकड़े जाने के बाद सूचना लीक हो गई। उसके बाद इस गैंग के दो शातिर लुटेरे अंडरग्राउंड हो गए। उन्होंने कहा कि यदि सूचना लीक नहीं होती और पुलिस ने जिस तरह ताबड़तोड़ छापेमारी की, वैसे में दोनों के पकड़े जाने से कई और गैंग का खुलासा हो सकता था।
इन्हीं बदमाशों ने रून्नीसैदपुर में सीएसपी से लूटा था 1.4 लाख रुपए
सिटी एसपी ने बताया कि बोचहां में पकड़े गए हाईवे पर लूटपाट करने वाले इन बदमाशों ने ही एक सप्ताह पहले रून्नीसैदपुर में सीएसपी से 1.40 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार लुटेरों ने रून्नीसैदपुर में हुई उक्त लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इस गैंग के 3 शातिर रून्नीसैदपुर इलाके से जुड़े हैं। तीनों अभी फरार हैं।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *