जनपथ न्यूज़  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कम सीटें मिलने से नाराज उपेंद्र कुशवाहा पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने की चर्चा जोरों पर है। सीटों को लेकर मंगलवार को भूपेंद्र यादव से भी मुलाकात की थी। लेकिन सीटों की संख्या को लेकर बात नहीं बन पाई। इसको लेकर उपेंद्र ढ़ाई बजे पीसी करने वाले हैं। उपेंद्र राष्ट्रपति भवन गए हैं। जाने से पहले रामविलास पासवान से भी मुलाकात किए हैं। उपेंद्र लोकसभा चुनाव में तीन सीटों की मांग कर रहे हैं।
रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मुलाकात के सवाल पर सोमवार को कहा था कि मीटिंग अभी तय नहीं हुई है। दिल्ली जाकर मुलाकात करेंगे। यही नहीं कुशवाहा ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ेगी तो वह पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे।
शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात में यह तय हुआ कि बिहार में लोकसभा भाजपा और जदयू बराबर की सीटों पर लड़ेगी। लेकिन सीटों की संख्या की घोषणा नहीं की गई थी।
उस दिन ही उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी से मुलाकात की थी। लेकिन बाद में इस मुलाकात पर सफाई दी थी और कहा था कि वह पीएम मोदी को एक बार फिर से पीएम पद पर देखना चाहते हैं। वह एनडीए के साथ बने रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.