जनपथ न्यूज़ मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सोमवार दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना केएमपी थाना क्षेत्र के साधपुरा मोहल्ले की है। बाइक सवार 3 अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

  1. युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि दिनदहाड़े युवक की हत्या हो जाती है और पुलिस कुछ नहीं करती। स्थानीय लोगों ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
  2. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन लोग और उग्र हो गए। पुलिस और स्थानीय लोगों में झड़प भी हुई। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसमें कई लोग घायल हो गए।
  3. पुलिस का कहना है कि मृतक की बहन के बयान पर मुन्ना नाम के एक शख्स समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है और अपराधियों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
  4. मोहल्ले के एक युवक से था विवाद

    घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक नसीम उर्फ बिल्ला तीन दिन पहले जेल से छूटकर आया था। नसीम का आपराधिक इतिहास रहा है और वह कई मामलों में जेल में बंद था।

  5. आपसी वर्चस्व को लेकर मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से उसका विवाद चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। सोमवार दोपहर नसीम ग्राउंड में बैठा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे और उसे 6 गोलियां मारी।
  6. गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने नसीम को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.