जनपथ न्यूज़:-  लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से लापता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का आखिरकार पता चल ही गया. एक महीने से ज्यादा दिन तक लोगों की नजरों सो ओझल रहने के बाद तेजस्वी आम जिंदगी में लौट आये हैं. बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि इस दौरान वो अपना इलाज करवा रहे थे.
अपने लौट आने की खबर ट्वीट के जरिये देते हुए तेजस्वी ने कहा कि पिछले कुछ हफ्ते के दौरान मैं अपने पुराने चोट का इलाज करा रहा था. फिर भी राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मीडिया के एक समूह के जरिये मुझे लेकर बनायी गयी मसालेदार कहानियों को देख कर खुश हूं.
तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, जो हम में एक समाजवादी-धर्मनिरपेक्ष और सामाजिक न्याय के विकल्प की तलाश में हैं. मैं उन सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम यहां हैं और हमेशा उनके साथ हैं. हाल की घटनाओं ने मुझे चीजों का अलग तरह से अध्यन, छानबीन, विश्लेषण और मूल्यांकन करने में मदद की है.
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद से ही तेजस्वी लापता हो गये थे. 23 मई के बाद वो किसी सार्वजनिक स्थान पर नजर नहीं आये थे. जिसकी वजह से तरह-तरह की अटकलें लगायी जा रही थीं. बिहार में चमकी बुखार के प्रकोप से हुई बच्चों की मौत के दौरान तेजस्वी के इस तरह गायब होने को मुद्दा बनाते हुए जदयू और बीजेपी ने राजद पर खुब निशाना साधा था. लेकिन अब उनके लौट आने के बाद सभी अटकलों को विराम लग गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.