जनपथ न्यूज़ : अधिवक्ता श्री चिरंजीत कुमार शर्मा को चौथे वैश्विक फिल्म फेस्टिवल का महासचिव बनाया गया है। वैश्विक प्राकृतिक फिल्म महोत्सव भारत में आयोजित किया जाता रहा है जिसमें भारतीय एवम अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का प्रसारण करके उन्हें सम्मानित किया जाएगा। ऐसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित फिल्म फेस्टिवल का महासचिव बनाना चिरंजीत शर्मा के लिए एक चुनौती होगा । जिसको पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पूर्ण करने की जिम्मेदारी को निभाने की काबिलियत शर्माजी में बखूबी पाई जाती है।
शर्माजी एक मशहूर अधिवक्ता होने के साथ-साथ कारपोरेट जगत में अधिवकता के रूप में उभरता हुआ सितारा जैसे हैं। देश के कारपोरेट जगत में उनका नाम बड़ी इज्जत के साथ लिया जाता है ।अपनी छोटी सी उम्र में उन्होंने सफलता के बड़े-बड़े आयामों को छुआ है। चिरंजीत शर्मा एक मशहूर अधिवक्ता के साथ साथ हुमन राइट काउंसिल आफ इंडिया, इटिगरेटी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के राष्ट्रीय सचिव होने के साथ-साथ, ऐशोसिऐशन आफ लीडरशिप एण्ड इंडस्ट्री के राष्ट्रीय सलाहकार एवम सेंटर फॉर एजुकेशन एंड रिसर्च की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य हैं।
चिरंजीत शर्मा देश की राजनीति में भी अपनी बड़ी मजबूत पकड़ रखते हैं, बहुत सी राजनेतिक दल उनमें राष्ट्रीय स्तर का नेता देखती है।
इसके बावजूद चिरंजीत शर्मा बहुत ही व्यवहार कुशल इंसान हैं। सभी की सहायता करना और सबके लिए हर समय तैयार रहना समाज में उनके कद को एक नया आयाम देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.