वैशाली जिले के जंदाहा पंचायत के ग्रामीणों ने समाजसेवक और नगर परिषद अध्यक्ष के भावी प्रत्याशी सोनू कुमार को किया सम्मानित………..
न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
राकेश कुमार
फरवरी 8, 2022
वैशाली: वैशाली जिले के जंदाहा पंचायत के अरनिया गांव में नगर नगर परिषद अध्यक्ष के भावी प्रत्याशी सोनू कुमार को सम्मानित करने के लिए ग्रामीणों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। सोनू कुमार के अरनिया गांव पहुंचते ही लोगो ने उनका जोरदार स्वागत किया और पुष्प माला पहनाया। सोनू कुमार अरनिया गांव पहुंचते ही हर बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया तथा कन्धे से कन्धा मिलाकर चलने का वादा किया।
अरनिया गांव के लोगों ने समाजसेवी और नगर परिषद अध्यक्ष के भावी प्रत्याशी सोनू कुमार को जंदाहा पंचायत क्षेत्र में समाजसेवा को बढ़ावा देने और विकास के लिए हमेशा तत्पर रहने के लिए सम्मानित किया।

ग्रामीणों ने बताया कि सोनू कुमार ने एक समाजसेवी होने के नाते अरनिया, जगदीशपुर, हिरपुर, बिजरौली, महिसौर, दुलौर गांवों के गली सड़कों व गरीबों की समस्याओं के समाधान में विशेष योगदान देकर समाजसेवा की मिसाल कायम की है। उन्होंने जरूरतमंदों की सेवा के साथ-साथ युवाओं के लिए रोजगार , सभी वर्गों के विकास, बाल शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाओं के लिए आवाज उठाई है।
वहीं सोनू कुमार ने कहा कि जो सम्मान अरनिया गांव के लोगों ने उन्हें दिया है भविष्य में वे इसी सम्मान के साथ जंदाहा पंचायत के सभी गांवों में समाजसेवा जारी रखेंगे और क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को समाज का हिस्सा बनकर अपने क्षेत्र की उन्नति में योगदान देना चाहिए।
इस मौके पर सोनू कुमार ने कहा कि ग्रामीणों की सहभागिता और
आपसी तालमेल से ही विकास हो पाना संभव है। उन्होने कहा कि ग्रामीणों के सहयोग से वे आगे भी समाज सेवा और क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे।

8 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.