बार बालाओं का डांस कार्यक्रम बंद करवाने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, पांच महिलाओं समेत 10 लोग गिरफ्तार……..

जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Edited by: राकेश कुमार
फरवरी 14, 2022

नवादा: बिहार के नवादा में बार बालाओं का डांस कार्यक्रम बंद करवाने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस घटना में चार पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। घायलों में एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है। घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के जफरा गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात पुलिस टीम पर उस समय पत्थरबाजी की गई जब वो बार बालाओं का डांस प्रोग्राम बंद करवाने के लिए गांव पहुंची थी। थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उन्हें वरीय पदाधिकारियों से सूचना मिली थी कि जफरा गांव में बार बालाओं का डांस चल रहा है और उसमें हर्ष फायरिंग की जा रही है।

सूचना पर जब पुलिस की टीम गांव पहुंची तो ग्रामीणों ने डांस प्रोग्राम बंद करने से मना कर दिया और अड़ गए। पुलिस के द्वारा समझाने के बाद भी लोग नहीं माने और उन्होंने पत्थरबाजी कर दी। इस हमले में चार पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। घायलों में एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है। बचाव में पुलिस ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की और किसी तरह वहां से बच कर निकली।

बाद में रजौली पुलिस और अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से गांव में दोबारा छापेमारी की गई जिसमें दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में पांच महिलाएं भी शामिल है। वहीं, जिन पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है उनमें तीन लोगों ने शराब पी रखी थी। पुलिस द्वारा किए गए ब्रेथ एनालाइजर जांच में इसकी पुष्टि हुई है।

पुलिस ने छापेमारी में गांव से देसी रायफल के बोल्ट का ऊपरी हिस्सा बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार दसों लोगों पर प्एफआईआर दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, वहीं, 15 अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.