पटना के नौबतपुर में दिनदहाड़े डॉक्टर की पत्नी की हत्या, अपराधियों ने चेहरे से सटाकर मारी गोली…….

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 24, 2021

पटनाः राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत से एक महिला की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बुधवार की सुबह शव को देखते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी देर के बाद शव की पहचान गाजीपुर के प्राइवेट डेंटिस्ट विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में हुई है। रिमझिम पटना के एसके पुरी थाने के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहती थी।

मिली जानकारी के अनुसार रिमझिम अपने अपार्टमेंट से थोड़ी ही दूरी पर सहदेव महतो मार्ग में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी। उनके पार्लर के एक स्टाफ ने बताया कि मंगलवार को तकरीबन चार बजे जब वो अपने पॉर्लर में थी तो किसी का उनके मोबाइल पर फोन आया जिसके बाद वो वहां से निकली तो फिर घर वापस नहीं गयीं। काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई पता नहीं चला और उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था। रिमझिम मंगलवार को जब रातभर घर नहीं पहुंची तो उनके परिवार ने बुधवार सुबह श्रीकृष्‍णपुरी थाने में लिखित सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने रिमझिम की तलाश शुरू की। पुलिस को सूचना मिली की नौबतपुर थाना क्षेत्र के पुनपुन बांध शेखपुरा के पास ग्रामीणों ने सड़क किनारे एक खेत में महिला का शव देखा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद पुलिस ने इस बात की जानकारी डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक को दी।

श्वेता, रिमझिम की तस्वीर को देखकर सन्न रह गई। उसने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले की सूचना मिलते ही डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी के परिजन नौबतपुर थाने पहुंचे और मृतका की पहचान रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की। श्वेता पाठक ने बताया कि डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं। उनकी पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी हेल्थ ब्यूटी केयर में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.