लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप ने लगवाई रूसी वैक्सीन, जदयू नेता के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा- जो बयान देता है देने दीजिए
राकेश कुमार/जून 30, 2021
पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके परिवार द्वारा कोरोना का टीका अब नहीं नहीं लिये जाने पर सवाल खड़े हो रहे थे। आज तेजस्वी अपने बड़े बाई तेजप्रताप यादव के साथ पटना के मेदांता अस्पताल पहुंचे और कोरोना का स्पुतनिक टीका लिया। तेजस्वी-तेजप्रताप के साथ पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव भी मौजूद थे। पटना के मेदांता अस्पताल में तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने कोरोना का टीका लिया। वैक्सीन लेने कब बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी टीका कोरोना से लड़ने में कारगर है, लेकिन उन्होंने स्पूतनिक टीका लिया है।
एनडीए के टीका को लेकर सवाल उठाए जाते रहने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन्हें बयानबाजी करनी है, करते रहें। उन्होंने ने टीका ले लिया है। मंगलवार को हुई राजद के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक में भी उन्होंने सभी से कोरोना महामारी में लोगों को मंदद करने और टीकाकरण कराने की अपील की थी।
तेजस्वी यादव के टीका लेने पर जदयू नेता नीरज कुमार ने हमला करते हुए कहा कि टीकाकरण को काल्पनिक बताने वाले तेजस्वी यादव ने भी टीका लिया है। स्वदेशी भी उपलब्ध है, लेकिन अपने विदेशी टीका लिया यह आपकी मर्जी। तेजस्वी यादव राजनीतिक टीकारण में व्यस्त थे। विलंब से ही सही लेकिन अपने विदेशी टीका लिया। यह आपकी फितरत है।
बता दें कि आगामी कुछ दिनों में बिहार विधानसभा का मानसून सत्र भी शुरू होने वाला है। अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कुछ दिन पहले यह कहा था कि सभी विधायक कोरोना का वैक्सीन लेकर ही सदन पहुंचे। विधानसभा अध्यक्ष के इस निर्णय पर राजद नेताओं ने आपत्ति भी जतायी थी, लेकिन तेजस्वी यादव और उनके भाई ने कोरोना का टीका ले लिया है। अब माना जाना चाहिए कि अब टीका को लेकर लालू परिवार पर उठाये जा रहे सवाल बंद हो जाएंगे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *