छपरा जिला परिषद् के इंजीनियर के तीन ठिकानों पर निगरानी का छापा, निगरानी के इस कार्रवाई से भ्रष्ट अफसर व कर्मियों में हड़कंप……….
न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
रिपोर्ट: राकेश कुमार
05/03/2022
सारण जिला परिषद के इंजीनियर शंभूनाथ सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के शिकायत मिलने पर प्रारंभिक जांच के बाद निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में 2 मार्च को मामला दर्ज किया गया था।
पटना निगरानी विभाग की टीम ने
इंजीनियर शंभूनाथ सिंह के छपरा स्थित सरकारी आवास के अलावा उनके पैतृक गांव गरखा प्रखंड के मोतीराजपुर स्थित घर और पटना स्थित मकान पर भी एक साथ छापेमारी कर रही है। हालांकि, छापेमारी में क्या कुछ निकल कर सामने आया, अभी कुछ भी पता नहीं चल सका है। छापेमारी शुरू होने के बाद अधिकारियों ने उनके घर और आवास के साथ-साथ सरकारी कार्यालय के कई फाइलों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।
निगरानी के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मौवार ने बताया कि शंभूनाथ सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में दो करोड़ रुपए का पता चला था। इसके बाद निगरानी विभाग ने पटना के निगरानी थाना में एक केस दर्ज किया था और शनिवार को यह छापेमारी शुरू की गई है। निगरानी की छापेमारी शनिवार सुबह से जारी है। छापेमारी के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उससे लोगों को अवगत कराया जाएगा।
इधर निगरानी की छापामारी से जिला परिषद समेत अन्य विभागों के अफसर व कर्मियों में खलबली मच गई है।
 

13 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.