Reported by: जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 25, 2022
बिहार के सुपौल जिले में अज्ञात लोगो ने एक सेवानिवृत सरकारी शिक्षक की रविवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सुपौल ज़िला के रजेश्वरी थाना अंतर्गत राजेश्वरी पूरब पंचायत के तमुआ गाँव का है। मृतक की पहचान राजेश्वरी पूरब पंचायत के तमुआ गाँव निवासी 70 वर्षीय पुष्पलाल मेहता के रूप में हुई है। पुष्पलाल मेहता सेवानिवृत सरकारी शिक्षक थे। बता दे कि सेवानिवृत सरकारी शिक्षक पुष्पलाल मेहता बहुत ही शांत और संत प्रवृति के इंसान थे। वे गांव के हर कार्य में लोगो की मदद करते थे और और हर सुख दुःख में सभी के मददगार थे। उनकी पूरे पंचायत और आस पास में किसी से कोई भी दुश्मनी नही थी।
आपको बता दे कि सेवानिवृत सरकारी शिक्षक पुष्पालाल मेहता अपने एक बेटे, दो बहु, पोता और पोती के साथ ही रहे थे।बता दे अभी से 20 साल पहले पुष्पलाल मेहता के बड़े बेटे के सड़क दुर्घटना मौत हो गई थी
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है जब पुष्पलाल मेहता अपने ही घर में ही सो रहे थे। रात के समय पुष्पलाल मेहता के घर का दरवाजा किसी ने खटखटाया। दरवाजा खटखटाने के आवाज सुनकर पुष्पलाल मेहता ये देखने बाहर आए कि बाहर कौन है, तभी बाहर खड़े अज्ञात लोगो ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोलियों से भून दिया। गोली लगते ही पुष्पलाल मेहता की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर परिवार की लोग जब पहुंचे तब तक पुष्पलाल मेहता की मौत हो गई थी।
मौक़े पर डीएसपी त्रिवेनिगंज पहुँचकर घटना की जाँच कर रहे हैं । डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है आरोपी जल्द हिरासत में होंगे।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.