Reported by: विकास कुमार
Edited by: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
अप्रैल 25, 2022
सहरसा : जमीनी विवाद में आपस में मनमुटाव आपलोगो ने जरूर देखा होगा। अभी सहरसा से जमीनी विवाद में चचेरे भाई को गोली मारने की खबर सामने आ रही है। बीते 4 साल से 10 कट्ठा जमीन को लेकर सदर थाना क्षेत्र के अगवानपुर गांव , वार्ड नम्बर – 1 में दो चचेरे भाइयों के बीच हो रही अदावत गोलीबारी तक पहुंच गई। सोमवार की अहले सुबह लगभग 4 बजे अपने ही घर के दरवाजे पर फूल तोड़ रहे लाल यादव के पुत्र संतोष यादव उर्फ भल्लू यादव को उनके ही सगे चचेरे भाई ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
पीड़ित ने बताया कि उनका जमीनी विवाद चचेरे भाई श्याम यादव , बन्ना यादव , गोपाल यादव , अशोक यादव , दिनेश यादव आदि से चल रहा है। लगभग 10 कट्ठा जमीन को लेकर 4 सालों से लगातार विवाद चल रहा है। इसमें कई बार मारपीट भी हुई है। सोमवार की सुबह वे पूजा के लिए दरवाजे पर फूल तोड़ रहे थे। इस दौरान बगल की मकई खेत से निकलकर उक्त लोगों ने उनके ऊपर गोली चला दी है। गोली उनके जांघ में लगी और गोली लगने के बाद वे बेहोश होकर गिर गए।
सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद में नामित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। आरोपी की गिरफ्तारी होगी और उन्हें जेल भेजा जाएगा।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.