जनपथ न्यूज डेस्क
Reported: जितेन्द्र कुमार सिन्हा
Edited by: राकेश कुमार
31 दिसंबर 2022

पटना: पटना के गांधी मैदान में “सरस मेला 2022” में समाजिक एवं सांस्कृतिक संस्थान “मुस्कान कला कृति” की ओर से 15 से 29 दिसंबर तक चलने वाली मेला में प्रतिदिन रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 28 दिसंबर को मुन्ना पंडित उर्फ देवराज ने गायन में मचाया धमाल। उक्त जानकारी संस्थापिका मुस्कान ने दी।

कार्यक्रम में बिहार के जाने माने कलाकार ने अपनी सहभागिता दी, जिसमें गायक मुन्ना पंडित उर्फ देवराज, कमलेश कुमार (देव), शक्ति कुमार पाठक और लालकेश्वर उर्फ शिवम कुमार प्रमुख थे।

मुस्कान कला कृति के संस्थापिका मुस्कान ने बताया कि 28 दिसंबर को मुन्ना पंडित उर्फ देवराज ने “गोरिया चाँद के इंजोरिया नियन गोर बडू हो…..”, और “मिले खातिर दिल बेकरार कहे होला” के गायन से श्रोताओं का दिल जीत लिया और दर्शकों की खूब ताली बटोरा।

उन्होंने बताया कि गायन के क्षेत्र में कमलेश कुमार (देव), शक्ति कुमार पाठक और लालकेश्वर उर्फ शिवकुमार ने अपने-अपने एक से बढ़कर एक गानों की झड़ी लगा दीऔर श्रोताओं को खूब ताली बजाने पर मजबूर कर दिया।

संस्थापिका मुश्कान ने बताया कि मेरी संस्था अपना कार्यक्रम प्रतिदिन 15 दिसंबर से लगातार 29 दिसंबर तक दिया है। 28 दिसंबर को मुन्ना पंडित उर्फ़ देवराज की प्रस्तुति काफी सराहनीय रहा।
——–

 105 total views,  3 views today