महागठबंधन का सूपड़ा साफ कर देंगे*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
28 अगस्त 2022

भागलपुर : नीतीश कुमार के एनडीए छोड़ते ही भाजपा जमीन पर उतर गई है। ये बातें भाजपा के सांसद सह पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को पार्टी की ओर से भागलपुर में प्रवास कार्यक्रम के दौरान कही।
दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री इन दिनों तीन दिवसीय भागलपुर दौरे पर हैं। उन्होंने नवगछिया में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया और बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार के साथ छोड़ने के बाद पूरी भाजपा जमीन पर है। अब हम पूरी तैयारी कर रहे हैं कि बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ कर देंगे।

फिलहाल, शनिवार को वे भागलपुर और बांका के दौरे पर हैं। बिहार में सत्ता से बाहर होने के बाद भाजपा अपने आप को जमीनी स्तर पर मजबूत करने में लगी हुई है। इसी क्रम में भाजपा के सभी बड़े नेता तीन-तीन जिलों में जाकर प्रवास कर लोगों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे है।

*नीतीश कुमार के साथ छोड़ते ही भाजपा जमीन पर*
रविशंकर प्रसाद ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि नीतीश कुमार के साथ छोड़ने के बाद पूरी भाजपा जमीन पर उतर गई है। उन्होंने कहा कि अब हम पूरी तैयारी कर रहे है कि बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ कर देंगे। सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। यही नहीं फिर 2025 के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार आएगी। भारतीय जनता पार्टी को बिहार की जनता आह्वान कर रही है कि नरेंद्र मोदी जी के नाम पर नीतीश कुमार को वोट मिलते रहे हैं, लेकिन आगे के चुनाव में ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है।

*लालू के सत्ता में आते अपराध बेलगाम*
पूर्व मंत्री ने बिहार में फिर से जंगलराज लौटने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि लालू के सत्ता में लौटते ही अपराध अपने चरम पर पहुंच जाता है, अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे है और बिहार में जंगलराज की सरकार है। साथ ही उन्होंने देश की विपक्षी पार्टी कांग्रेस के ऊपर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस तो डूबती हुई नाव है। इस कार्यक्रम में भाजपा विधायक पवन यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष अभय बर्मन, सरल सलारपुरिया समेत भाजपा के कई कार्यकर्तागण मौजूद थे।

5 Views