जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
22 दिसंबर 2022

भागलपुर : भागलपुर जिलांतर्गत सुलतानगंज के आदर्शनगर बहियार में रविवार की रात दिनेश साह के पुत्र गोपाल कुमार (25) की हत्या बेरहमी से पीट-पीटकर कर दी गयी। उसके बाद खेत में उसके शव को एक झोपड़ी में रखकर जला दिया गया। इस हत्याकांड को लेकर जमकर बवाल हुआ। वहीं, अब इस मामले में लॉ एंड आर्डर डीएसपी डॉ० गौरव कुमार ने कांड का खुलासा कर दिया। तीन हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोबाइल के लिए कर दिया कत्ल : प्रेस वार्ता में डीएसपी ने बताया कि तीन अपराधियों ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इसमें अपराधी खाजा कुमार, छोटू कुमार (1) और छोटू कुमार (2) को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस पूछताछ में छोटू कुमार (1) ने बताया कि खाजा ने गोपाल को घर से बुलाकर लाया था। गोपाल के पास महंगा मोबाइल था, तीनों अपराधियों ने रंगदारी के रूप में मोबाइल गोपाल से मांगे थे, लेकिन उसने देने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर मोबाइल लेने की योजना बनायी गयी।

हत्या कर पटना भागा खाजा :
रविवार शाम चार बजे खाजा कुमार ने गोपाल को घर से बुलाकर लाया। दो अपराधी हत्या को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पर पूरी तैयारी में थे। घटना को अंजाम देकर सभी अपराधियों ने सुलतानगंज स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार से भागने की योजना बनाया। अपराधी खाजा कुमार ट्रेन पकड़ कर पटना भाग गया।

मोहल्ले में अपना वर्चस्व कायम करने की होड़ : विधि व्यवस्था डीएसपी ने बताया कि घटना के बाद एक टीम का गठन किया गया। वैज्ञानिक अनुसंधान करने पर हत्या में शामिल अपराधी की पहचान कर गिरफ्तार किया गया। अपराधी खाजा कुमार को पटना में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खाजा कुमार ने बताया कि तीनों अपराधियों ने आदर्श नगर मोहल्ले में अपना वर्चस्व कायम करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया। तीनों अपराधी स्टेशन के आसपास छिनतई और चोरी की घटना को कई बार अंजाम दे चुके हैं।

 324 total views,  3 views today