खुशी के इस इजहार पर एसएसपी ने दी कार्रवाई की चेतावनी

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
22 दिसंबर 2022

भागलपुर : जिले के कहलगांव में वार्ड सदस्य का चुनाव जीतने के बाद निर्वाचित मणिकांत मंडल ने जीत का जश्न मनाया। इस दौरान जहां डीजे की धुन पर उनके समर्थक डांस करते नजर आए। वहीं, मणिकांत मंडल हाथ में राइफल लेकर कई राउंड फायरिंग की। सोशल मीडिया पर फायरिंग करते वार्ड सदस्य का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भागलपुर एसएसपी बाबूराम ने कार्रवाई की बात कही है।

मालूम हो कि कहलगांव नगर परिषद के वार्ड 4 के निर्वाचित वार्ड सदस्य मणिकांत मंडल ने अपनी खुशी का इजहार कुछ इस तरह से किया कि सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। राइफल से कई राउंड फायरिंग कर मणिकांत मंडल ने जीत का जश्न मनाया। वार्ड सदस्य को जीत की खुशी का ठिकाना नहीं था। हाथ में राइफल लेकर वह दनादन कई राउंड फायरिंग करने लगा। बता दे कि जहां फायरिंग की गई, वहां लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी थी।

जीत की खुशी में डीजे निकाला गया और इस दौरान उनके समर्थक डीजे की धून पर थिरक रहे थे और निर्वाचित वार्ड सदस्य फायरिंग कर रहे थे और इस दौरान यदि थोड़ी सी भी चूक होती तो किसी की भी जान जा सकती थी, लेकिन जीत की खुशी ऐसी कि मणिकांत मंडल को इसकी परवाह नहीं थी।

हैरानी इस बात को लेकर है कि इस वीडियो के सामने आने के बावजूद अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि, भागलपुर एसएसपी बाबूराम ने इस मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि इस मामले पर कार्रवाई कब तक की जाती है।

 248 total views,  3 views today