पटना में चाय न देने पर पुलिसकर्मी ने नाबालिग पर फेंका खौलते दूध का बर्तन, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
राकेश कुमार, जनपथ न्यूज
सितंबर 1, 2021
पटना: पटना पुलिस की शर्मनाक करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
दरअसल, ये मामला राजधानी पटना के पास हड़ताली मोड़ के पास चाय की दुकान की है जहां पर बिहार पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। पुलिसकर्मियों की इस करतूत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। पटना के हड़ताली मोड़ के नजदीक 12 साल के मासूम बच्चे पर गर्म दूध का बर्तन फेंक देने का आरोप पुलिसवालों पर लगा है। पीड़ित ने बताया कि श्री कृष्णापुरी थाने की पुलिस बोलेरो से पहुंची, बोलेरो पर सवार 5 पुलिसकर्मी मेरे स्टॉल पर आए और चाय मांगी। इसके बाद सिगरेट देने को कहा. जब दुकानदार ने चाय और सिगरेट के पैसे मांगे, इससे नाराज पुलिस वाले गुस्सा हो गए। उनमें से एक पुलिसकर्मी ने मुझे थप्पड़ मारा और अन्य दो लोगों ने मुझ पर गर्म दूध वाला बर्तन फेंक दिया।

खबरों के मुताबिक 12 साल का सूरज कुमार अपनी मां की दुकान में मदद करता है। केतली में रखा दूध इतना गर्म था कि उससे नाबालिग लड़के के शरीर की खाल तक उतर आई। पटना पुलिस की इस शर्मनाक करतूत में उसका पैर भी बुरी तरह झुलस गया है। बता दें कि इस पुलिस वैन और आरोपी पुलिस कर्मियों को श्री कृष्णापुरी पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया है।
पटना के सिटी एसपी (सेंट्रल) अंबरीश राहुल ने कहा कि इस मामले में पुलिसकर्मी पर लगे आरोप की जांच की जा रही है, आरोप साबित होने पर कार्रवाई की जाएगी।
इस घटना को लेकर जब ‘जनपथ न्यूज’ की टीम ने श्रीकृष्णपुरी थाने के थाना प्रभारी से बात की तब उन्होंने बताया कि हमें ऐसी किसी घटना के बारे में जानकारी नहीं मिली है। यदि ऐसा कोई मामला सामने आता है, तो दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

5 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.