आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तालिबान से की आरएसएस की तुलना, सुशील मोदी बोले- मानसिक संतुलन खो रहे हैं जगदानंद सिंह

Edited by: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज, सितंबर 1, 2021

बिहार राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानी आरएसएस की तुलना तालिबान से की हैं। उनके मुताबिक, तालिबान जैसे निहत्थे लोगों पर हमला करता हैं वैसे संघी गरीब लोगों के साथ मारपीट करते हैं। जगदानंद के इस बयान को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने जमकर हमला बोला है। सुशील मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि लालू परिवार की भक्ति, पुत्र मोह और वोट बैंक की राजनीति करने में जगदानंद इतना नीचे गिर जाएँगे, यह किसी ने नहीं सोचा होगा। एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि राजद के छोटे राजकुमार की इच्छा के मुताबिक काम करने और बड़े राजकुमार से लगातार अपमानित होने के दबाव में जगदानंद मानसिक संतुलन खो रहे हैं इसलिए वे हिंसा में विश्वास करने वाले बर्बर तालिबानियों की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से कर रहे हैं।

इससे पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करके एक बार फिर साफ किया है जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है, ये गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा। सुशील मोदी ने लिखा कि एनडीए के घटक दलों में अक्सर कुछ मुद्दों पर मतभेद रहे, लेकिन इससे सरकार की स्थिरता और गवर्नेंस पर कोई असर नहीं पड़ा। लोग भूले नहीं हैं कि जब बीच के चार साल भाजपा और जदयू अलग रहे, तब बिहार का विकास किस तरह बेपटरी हुआ और अराजकता बढ़ने लगी थी। एनडीए अटूट है और वर्तमान नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।


 

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.