जनपथ न्यूज डेस्क, पटना
Reported by: राकेश कुमार
जून 4, 2022
पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं। गुंडाराज इतना बढ़ गया है कि खुलेआम दिनदहाड़े गुंडे लूट पाट मचाए हुए हैं। बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक ही दिन में दो लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।
पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के भागवत कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल पर स्थित IIFL फाइनेंस में अपराधियों ने दिनदहाड़े चार करोड़ रुपये से अधिक की सोने की लूट की घटना को अंजाम दिया है। चार हथियारबंद अपराधियों ने महज कुछ ही मिनटों में आठ किलो सोना बैग में भरकर फरार हो गये।
अपराधियों ने भागने के दौरान स्टाफ और ग्राहकों को बाथरूम में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद सभी ने दरवाजा को तोड़कर जब बाहर आये तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी, सिटी एसपी, एएसपी सचिवालय, एएसपी फुलवारी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गयी।

सबसे हैरत की बात यह कि अपराधियों ने एक ही थाना क्षेत्र में महज तीन घंटे के भीतर दो लूटकांड की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। दरअसल शुक्रवार की दोपहर 12:30 से 1 के बीच में गर्दनीबाग पुलिस कॉलोनी स्थित महालक्ष्मी ज्वेलरी शॉप से पांच अपराधियों हथियार के बल पर डेढ़ लाख सोना लेकर फरार हो गयी। पुलिस इसकी जांच में जुटी ही थी कि महज घटनास्थल से दस मकान बाद अपराधियों ने आइआइएफएल कंपनी से आठ किलो सोना लूट लिया।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.