जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
Reported & Edited: राकेश कुमार
www.janpathnews.com
18 नवम्बर 2022

पटना: पटना में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। लूट-पाट, छिनतई, गोलीबारी अपराधियों के आम बात हो गई है। जहां अपराधियों का मन करता है वहां वे घटना को घटना को अंजाम देते है और आराम से निकल जाते है। इससे ऐसा लगता है कि अपराधियों को प्रशासन से कोई भय नहीं है। इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना के जक्कनपुर थानांतर्गत करबिगहिया में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करबिगहिया में दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक सवार अपराधियों ने राह चलते राहगीरों पर गोली बरसाई।
गोलीबारी की इस घटना में 4 लोगों को गोली लगी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुँचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दे कि जिन 4 लोगो को गोली लगी है उनमें तीन की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही ह।

घटनास्थल पर जक्कनपुर थाने की पुलिस और घटनास्थल के आस पास के पुलिस पहुँच गए है। गोलीबारी की इस घटना से करबिगहिया में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। बता दे कि स्थानीय लोगों ने बुलेट बाइक में आग लगा दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगो ने बुलेट पर सवार एक अपराधी को पकड़ लिया और उसे जक्कनपुर थाने के हवाले कर दिया जबकि दूसरा गोली चलने वाला अपराधी फरार हो गया।

जकनपुर थाना फिलहाल मामले की जांच कर रही है और पुलिस स्थानीय लोगो द्वारा पकड़े गए अपराधी से पूछताछ कर रही है।

 494 total views,  3 views today