जनपथ न्यूज संवादाता, पटना
Edited by: राकेश कुमार
मई 1, 2022
पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव 1 मई को किसानों और मजदूरों से जुड़ने के लिए एक जनशक्ति यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। जनशक्ति परिषद के बैनर तले तेजप्रताप यादव द्वारा निकाली जा रही जनशक्ति यात्रा को आरजेडी समर्थन नहीं दे रही है।
जनशक्ति यात्रा में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद याजव, मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव समेत आरजेडी के प्रमुख नेताओं के पोस्टर देखने को मिलेंगे, लेकिन आपको बता दे उनकी इस यात्रा को आरजेडी समर्थन नहीं दे रही है, बल्कि इस यात्रा का आयोजन तेज प्रताप द्वारा बनाए गए स्वैच्छिक समूह जनशक्ति परिषद द्वारा किया जा रहा है।
जब आरजेडी से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने जनशक्ति यात्रा पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा, “हमें उनके बारे में कुछ भी नहीं बोलने के लिए कहा गया है क्योंकि इसे अक्सर गलत तरीके से पेश किया जाता है।” योजना के अनुसार तेज प्रताप अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस पर किसानों और मजदूरों को सम्मानित करने के लिए पटना के बिहटा प्रखंड के करई गांव जाएंगे।
वहीं तेज प्रताप के एक करीबी सूत्र ने बताया कि वह आने वाले दिनों में पूरे बिहार में इस यात्रा को लेकर जाएंगे और हमारा उद्देश्य हर पंथ व जाति के किसानों और मजदूरों से जुड़ना है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.