सहरसा संवादाता, जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 30, 2022
सहरसा में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। अपराधियों के लगातार गिरफ्तारी के बाद भी अपराधी कोई न कोई घटना को अंजाम दे ही रहे है। ताजा मामला सहरसा के डरहार ओपी क्षेत्र का है जहाँ अज्ञात अपराधियों के द्वारा 30 वर्षीय सुरेंद्र यादव की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मामला डरहार ओपी क्षेत्र के सतौर कोयला मंदिर के समीप की है जहाँ मकई खेत से मृतक का गला रेता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक सुरेंद्र यादव गढ़िया लोहार गाँव का रहने वाला था। मृतक के परिजन की माने तो मृतक दिल्ली में रह कर मजदूरी करता था। एक शादी समारोह में दस दिन पूर्व गाँव आया था। इसी दौरान 28 तारीख को घर से अपने पत्नी को बलुवाहा जाने की बात कह कर निकला।
जब एक दिन तक घर नही लौटा तो परिजन खोजबीन शुरू कर दिया। खोजबीन के दौरान एक शव बरामद होने की सूचना उन्हें मीली। जब वे लोग वहां पहुँचे तो मकई के खेत में शव था, जिसे देखकर कर पहचान की गई। मृतक के परिजनों ने किसी से पुरानी रंजिश से भी इंकार किया।
वहीं, सदर अस्पताल सहरसा शव को पोस्टमार्टम कराने पहुँची पुलिस की माने तो किसी धारदार हथियार के जख्म के निशान है जो गला रेतकर हत्या की गई है।पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.