जनपथ न्यूज, पटना
Reported by: राकेश कुमार
अप्रैल 30, 2022
पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और कारोबार पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को इसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी दी गई है। सरकरी कर्मियों को शराब का सेवन नहीं करने की शपथ भी दिलाई गयी है, लेकिन सरकारी कर्मी ही शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाकर शराब बंदी की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।up
बिहार सरकार के अधिकारी जहां एक ओर शराबबंदी कानून के नियमों का पालन करने की शपथ लेते हैं। वहीं दूसरी ओर बंद कमरे में सरकारी कर्मचारी दोस्तो के साथ जाम छलकाते नजर आते हैं।
ताज़ा मामला पटना के नगर निगम के कार्यपालक अभियंता का है। ताजा मामला पटना नगर निगम के बांकीपुर अंचल में पदस्थापित कार्यपालक अभियंता हरेंद्र कुमार उपाध्याय से जुड़ा है। जिनका शराब पीते एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह आराम से सोफे पर बैठकर शराब पी रहे है। तस्वीर से लग रहा है कि कार्यपालक अभियंता अपने किसी दोस्त के घर में बैठकर हाथ में जाम लिए हुए शराब पी रहें है प्लेट में चखना हुआ है और अभियंता साहब किसी से बात भी कर रहे है। इसे अभियंता साहब की शराब पार्टी भी कहा जा सकता है।
हालाँकि जनपथ न्यूज एंड व्यूज इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.