जनपथ न्यूज डेस्क

Edited by: राकेश कुमार
11 अगस्त 2022

पटना: जदयू-राजद गठबंधन के सत्ता में आते ही बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। उक्त बातें बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर प्रसाद ने कही। उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि बिहार में सत्तासीन महागठबंधन एक नापाक गठबंधन है। बिहार के विकास से उसका कोई लेना-देना नहीं है। इस गठबंधन के सत्ता में आते ही बिहार में अपराध तेजी से बढ़ा है। यह गठबंधन दोनों दलों के आपसी स्वार्थ का गठबंधन है।

उन्होंने कहा कि पटना के दीदारगंज में टोयोटा शोरूम में बड़ी लूट, पटना सिटी में महिला की हत्या, मुजफ्फरपुर में लगभग 40 लाख की संपत्ति की लूट, पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म सहित दर्जनों अपराध की घटनाएं घटित हुई हैं। उन्होंने कहा कि इस राज में अब न तो महिलाओं की अस्मत सुरक्षित है, न व्यवसायी और पत्रकार ही सुरक्षित रहे। उन्होंने कहा कि जमुई में प्रभात खबर के पत्रकार की गोली मारकर की गई हत्या लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है। मीडिया के आवाज को कुंद करने का प्रयास अत्यंत निंदनीय है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन में शामिल जदयू को प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा की चिंता है और राजद को ईडी की जांच से सुरक्षा का। उन्होंने कहा कि आगे आने वाले दिनों में जनादेश का अपहरण करने वाले ऐसे नापाक गठबंधन को बिहार की जनता सबक सिखाएगी

5 Views