जनपथ न्यूज़ डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
12 अप्रैल 2023

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम बनने से पहले एक अच्छा मुख्यमंत्री बनेन की नसीहत दी है। श्री भट्ट ने कहा कि बिहार जल रहा है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी देश की यात्रा करने की बात कर रहे हैं। उन्हें पहले अपने बिहार में उन जगहों की यात्रा करनी चाहिए जहां की स्थिति असहज बनी हुई है। देश की यात्रा से पहले उन्हें प्रदेश के उन पीड़ितों से मिलकर उनका हाल जानने की आवश्यकता है, जो हिंसा की आग में जलकर तबाह हो चुके हैं।

श्री भट्ट ने कहा कि जिस व्यक्ति से बिहार नहीं संभल रहा है, वह देश को क्या संभालेगा। वे पहले एक बेहतर मुख्यमंत्री बनकर बिहार को तो संभाल लें।
प्रधानमंत्री के रुप में राष्ट्रीय स्तर पर नीतीश कुमार की स्वीकार्यता पर सवाल उठाते हुए श्री भट्ट ने कहा कि नीतीश जी प्रधानमंत्री बनने का दिवा स्वप्न देख रहे हैं। उनका यह सपना शायद कभी भी पूरा नहीं होगा, क्योंकि जिन दलों को एक कर वह पीएम बनाना चाहते हैं, उन सभी दलों में एक-एक प्रधानमंत्री का उम्मीदवार है। जो कहीं ना कहीं इनसे ज्यादा मजबूत है।
श्री भट्ट ने कहा कि जो व्यक्ति खुद के दम पर कभी सीएम नहीं बन पाया वह पीएम बनने का सपना देख रहा है इससे ज्यादा हास्यस्पद और क्या हो सकता है। नीतीश जी अब तक खैरात में ही सीएम बनते आए हैं और अब पीएम बनने का ख़्वाब देख रहे हैं।

Loading

You missed