Reported by: जनपथ न्यूज संवादाता
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 25, 2022
पटना: हसनपुर विधान सभा सीट से विधायक तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। तेज प्रताप यादव ने पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ बंद कमरे में मारपीट करने के आरोप लगने के बाद इस्तीफा देने का ऐलान किया है।
तेज प्रताप यादव ने बताया कि पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद वह पार्टी से इस्तीफा देंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया। जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।’ अपने ट्वीट में तेज प्रताप ने लालू प्रसाद यादव, आरजेडी, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और चिरंजीव राव को टैग किया।
इससे पहले बिहार के हसनपुर विधान सभा सीट से विधायक तेज प्रताप यादव पर राजद के युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने मारपीट करने का आरोप लगाया था। आरजेडी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में इस्तीफा देने पहुंचे रामराज यादव ने अपने आरोप में कहा है कि तेज प्रताप यादव ने 10 सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी में उन्हें बहुत मारा था। रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया कि उन्हें क्रिमिनल से मरवाने की धमकी भी दी और जल्‍द उनकी हत्‍या भी करवाई जा सकती है।
मारपीट के आरोपों को निराधार बताते हुए तेज प्रताप यादव ने सफाई में कहा है कि बहकावे में आकर रामराज यादव आरोप लगा रहे हैं। इफ्तार वाले दिन की एक तस्वीर भी इस बात का सबूत है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, क्योंकि काफी अपनेपन के साथ तेज प्रताप और रामराज ने तस्वीर खिंचवाई थी।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.