नालंदा जिले के दबोल करोड़ नगर में जमीन विवाद को लेकर जमीन मालिक पर जानलेवा हमला, दो घायल, गोली भी चली……….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
नवम्बर 27, 2021

हिलसा: नालंदा जिले में जमीनी विवाद में दबंगों द्वारा जमीन मालिक पर हमला करने का मामला सामने आया है। आपको बता दे कि हिलसा जिला के दबोल करोड़ नगर, हिलसा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में दबंगों ने एक पक्ष पर हमला बोल दिया, हमले में दबंगों ने गोली भी चलाई और दो लोग घायल हो गए जिन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया।

दबोल करोड़ नगर थाना हिलसा, जिला नालंदा का निवासी
समीर कुमार उम्र 50 वर्ष पिता: छोट नारायण शर्मा धान का पूंज लगा रहा था। तभी उनके ही गांव के अजय शर्मा उम्र 56 वर्ष पिता स्वर्गीय अंबिका शर्मा हाथ में संगम कुमार उम्र 30 वर्ष राइफल,

सुमन कुमार हाथ में पिस्तौल और दीपक कुमार अपने हाथ में खंती लिए हुए थे। आपको बताते चले कि ये सभी अजय शर्मा के पुत्र है। इसी बीच अजय शर्मा की पत्नी उर्मिला देवी उम्र 52 वर्ष पिंकी कुमारी उम्र 26 वर्ष खुशबू कुमारी 23 वर्ष यह लोग भी अपने हाथ में छपरा कुदाल लेकर आए, समीर ने जब इनलोगो को देख तो उन्हें ऐसा करने से मना किया और बोला कि हमारे जमीन में क्यों अवैध कब्जा करना चाह रहे हो, इतना सुनते ही आए हुए सभी लोग मारपीट करने पर उतारू हो गए। संगम कुमार से हाथापाई होने के क्रम में समीर ने पिस्तौल छीन कर में फेंक दिया एवं अजय शर्मा ने समीर के ऊपर गोली चला दिया और इसी हाथापाई के क्रम में समीर बच गया और उनका राइफल छीन लिया अजय शर्मा अपने मोबाइल से समीर के हाथ में लिए हुए राइफल का वीडियो बना लिया। समीर जब हल्ला करते हुए भागना चाहा तो सभी दबंगों ने समीर को चारो तरफ से घेर कर पकड़ लिए एवं जान मारने की नियत से मारपीट करने लगे एवं समीर के हाइड्रोसिल अंडकोष को बुरी तरह जख्मी कर दिया। संगम कुमार ने समीर की छाती पर बैठकर एवं गमछा लगाकर जान मारने की नियत से गला को दबाने लगा एवं समीर के पॉकेट में रखे हुए पैसे भी निकाल लिया।

मामला यहां भी शांत नही हुआ, इसी बीच समीर के घर से अशोक शर्मा व चिटु कुमार एवं गांव के लोग जुट गए और समीर की दबंगों से जान बचाई। समीर ने जनपथ न्यूज को बताया कि “मेरे मेरे भाई अशोक शर्मा पर अजय शर्मा ने हाथ में लिए बंदूक से जान मारने की नीयत से गोली चला दिया जिससे हम लोग अपना जान बचाकर घर भाग कर आया तो सभी व्यक्ति पीछा करते हुए मेरे घर पर आ गए तो अजय शर्मा ने अपने हाथ में लिए बंदूक से फायर करने लगा उसके बाद संगम कुमार तथा सुमन कुमार अशोक भैया के घर में घुस गया और उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी करते हुए उनकी गले से 10 ग्राम का सोने का चैन छीन लिया और घर में रखा ₹50000 भी ले लिया फिर जब मैं हल्ला किया तो आस पड़ोस के व्यक्ति को आता देख सभी व्यक्ति फायरिंग करते हुए धमकी देते हुए अगली बार जमीन पर जाओगे तो जान से मार देंगे”।

समीर ने बताया कि “मेरे जमीन को अवैध कब्जा करने के लिए सभी दबंग मिलकर मुझपर और मेरे परिवार पर जानलेवा हमला किए उक्त जमीन के संबंधित पूर्व में धारा 144 की कार्यवाही हुई थी जिसका क्रिमिनल रिवीजन माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश नालंदा न्यायालय में चल रहा है जिसका नंबर 102/21 है।
संगम कुमार एवं सुमन कुमार पर अटेम्प्ट टु रेप का भी केस चल रहा है और केस संख्या 553/21 है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.