जन्माष्टमी समारोह से लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, बीमार पड़ने पर हुआ खुलासा

Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
सितंबर 3, 2021

पटना: बिहार के खगड़िया से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां खगड़िया जिले में तीन युवकों ने 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।
जानकारी के अनुसार, पीड़िता एक जन्माष्टमी समारोह में गई थी जहां कथित घटना हुई थी।

वहीं, मामले को लेकर खगड़िया के परबट्टा पुलिस थाने के एसएचओ संजय कुमार विश्वास ने कहा कि पीड़िता कार्यक्रम में हिस्सा लेकर घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

उन्होंने बताया, ‘दो आरोपियों की पहचान अक्षय कुमार और गोलू कुमार के रूप में हुई है, तीसरे की शिनाख्त की जा रही है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में चोट आई है। हालांकि, उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, बुधवार शाम उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।’

विश्वास ने कहा, ‘डॉक्टरों ने इलाज के दौरान पीड़िता के साथ यौन उत्पीड़न का पता लगाया फिर उसने मेडिकल स्टाफ और हमें अपनी आपबीती बताई।’

इधर, अधिकारी ने कहा कि आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वे फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।
(इनपुट: आईएनएस)

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.