तेजस्वी यादव का BJP-RSS पर हमला–‘देश में दो तरह का तालिबान..एक सरकारी और एक संघी’

Edited By: राकेश कुमार
जनपथ न्यूज
सितंबर 3, 2021

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से वो हमेशा विरोधियों पर निशाना भी साधते रहते हैं। इस बार तेजस्वी ने ट्विटर के जरिये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश में दो तरह का तालिबान है। एक सरकारी तालिबान और एक संघी तालिबान। ये दोनों ही देश में कट्टरता और धार्मिक उन्माद फैला रहे हैं। देश संविधान से चलेगा ना कि कट्टरपंथता से। उन्होंने कहा कि नफ़रती सोच के फ़र्ज़ी राष्ट्रवादी और कट्टर जातिवादी संगठन आरएसएस के तालिबानी लोग गरीब चूड़ी बेचने वाले, ठेला-रेहड़ी लगाने वाले, फेरी लगाने वालों को पीटते हैं। आरएसएस के तालिबानी लोगों का जोर असहाय-असमर्थ तथा गरीब-मज़लूम लोगों पर ही चलता है।

इससे पहले तेजस्वी ने किसानों को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नौ महीने में नौ बार घरेलू गैस सिलेंडर की क़ीमत और कार की कीमत तीन बार बढ़ी तो किसानों का एमएसपी क्यों नहीं? अब महंगाई डायन नहीं, सरकार की महबूबा है,’ डबल इंजन सरकार ने भीष्म प्रतिज्ञा ली है कि खाद्य पदार्थों, तेल और गैस की कीमतें बढ़ाकर महंगाई से आम लोगों को भूखा मार देंगे। महंगाई को डायन बताने वाले आज महबूबा समझ इससे चिपके बैठे हैं। सरकार में बैठे लोग महंगाई रूपी प्रियतमा को दूर कर ही नहीं पा रहे हैं।

तेजस्वी ने कहा कि एनडीए सरकार के सौजन्य से देश में महंगाई एक भीषण समस्या बन चुकी है। डबल इंजन सरकार ने भीष्म प्रतिज्ञा ली है कि खाद्य पदार्थों, पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की क़ीमतें बढ़ाकर आम लोगों को भूखा मार देंगे।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.