न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
15 अप्रैल 2023

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आज ही अतीक के बेटे को दफनाया गया था। पुलिस रिमांड में अतीक और अशरफ से पूछताछ हो रही थी। वहां से उन दोनों को मेडिकल कराने ले जाया जा रहा था तभी दोनों की हत्या हुई। सूत्रों दिल्ली जानकारी के अनुसार, प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है। दोनों को ही 10 से अधिक गोलियां मारी गईं हैं।


इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। बता दे कि पिछले दिनों अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को एसटीएफ ने एनकाउंटर में मारा गिराया था। इसके अलावा उमेश पाल हत्याकांड के शूटर मोहम्मद गुलाम को भी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया था।

बताया जा रहा है कि अतीक अहमद और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची थी। इस दौरान अतीक अहमद और अशरफ अहमद के तीनों हत्यारे पत्रकार बनकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। हमलावर तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सुरक्षा के घेरे में तीन युवकों ने मीडिया के कैमरों और पुलिस सुरक्षा के बीच घुस कर पहले अतीक के कनपटी पर गोली मारी है। फिलहाल तीनों हत्यारों के क्या कनेक्शन है पुलिस इसकी जांच कर रही है। हत्या के आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

माडिया रिपोर्ट के अनुसार हमलावरों के गले में आईडी कार्ड भी था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि तीनों मीडियाकर्मी बनकर पब्लिक में आए थे। अशरफ और अतीक को गोली मारने के बाद हमलावरों ने हाथ खड़े कर मौके पर ही सरेंडर कर दिया।

Loading