अपने दिवंगत पिता के आवंटित बंगले से निकाले जाने पर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप…….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 3, 2022

पटना: अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को राष्ट्रीय राजधानी में आवंटित बंगला ‘12 जनपथ’ से बेदखल किये गये लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को कहा कि इस घटनाक्रम में उन्हें साजिश की बू आती है। चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि जिस दिन उन्हें उस बंगले से बाहर किया गया, उससे एक दिन पहले तक उन्हें एक ‘शीर्ष केंद्रीय मंत्री’ ने आश्वासन दिया था कि उन्हें घर नहीं छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने संदेह जताया कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘अपमानित’ करने के लिए कोई भूमिका अदा की है?

चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को भी निशाना बनाया और कहा कि उनके चाचा दिवंगत ‘रामविलास पासवान की स्मृति को अपमानित करने के कुत्सित प्रयासों’ में मूकदर्शक बने रहे।

उन्होंने कहा कि उन्हें बंगले से बेदखल किये जाने से एक रात पहले एक कैबिनेट मंत्री ने बुलाकर आश्वस्त किया था कि वह उसी बंगले में रुकेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि उस मंत्री ने एक अधिकारी को फोन करके कहा था, ‘‘चिराग पर कठोर रवैया न अपनाएं, क्योंकि वह बिहार के भविष्य हैं।”

चिराग पासवान ने कहा कि वह कोई ऐरा-गैरा मंत्री नहीं था, बल्कि शीर्ष पांच मंत्रियों में शामिल व्यक्ति था। उन्होंने कहा कि समय आने पर वह उस मंत्री का नाम भी उजागर कर सकते हैं।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.