जनपथ न्यूज डेस्क
8 दिसंबर 2023

वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के रामनगर विधानसभा के कई गांवों में भाजपा नेता एपी पाठक ने प्रधानमंत्री विश्वकर्म योजना के बारे आम जनमानस से में चर्चा किया।
भाजपा नेता एपी पाठक ने सैकड़ों ग्रामीणों के बीच देश के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को देशव्यापी “विकसित भारत संकल्प यात्रा” प्रारम्भ करने के लिए धन्यवाद दिया। केंद्र सरकार की इस जन कल्याणकारी प्रधानमंत्री विश्वकर्म योजना को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से कार्य का अपने स्तर पर सामाजिक जागरूकता का शुभारंभ भाजपा नेता एपी पाठक ने किया।

साथ ही जनता के बीच भाजपा नेता एपी पाठक ने पीएम विश्वकर्मा योजना के बारीकियों को बताया।उन्होंने कहा कि अलग अलग कर्म के दर्जनों विंग है जिससे युवाओं,महिलाओं को रोजगार मिलेगा जिससे समाज में तरक्की होगी और मोदी जी की विकसित भारत का सपना पुरा होगा।

आपको बताते चलें कि भाजपा नेता एपी पाठक लगातार पिछले डेढ़ दशकों से अधिक समय से वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के विकास और युवाओं के रोजगार व शिक्षा पर काम अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से कर रहे है।
भाजपा परिवार में जुड़ने के बाद से ही एपी पाठक लगातार देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की नीतियों और देश के विकास की योजनाओं के बारे में लोगों के बीच प्रचार प्रसार कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये ठान रखा है कि जब तक उनकी आयु रहेगी वो वाल्मिकीनगर लोकसभा के चहुंमुखी विकास के लिए काम करते रहेंगे।

Loading