जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
4 अक्टूबर 2023

माननीय यशस्वी प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर “सेवा पखवाड़ा एवम् स्वच्छता ही सेवा अभियान “के अन्तर्गत वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत रामनगर विधानसभा के बैकुंठवा माता जी के स्थान पर झाड़ू लगाकर भाजपा नेता एपी पाठक ने साफ सफाई किया।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रामनगर भाजपा दक्षिणी मण्डल अध्यक्ष श्री उपेन्द्र वर्मा ने किया।इस कार्यक्रम में मण्डल महामंत्री विपिन गिरि,सुरेश जी , सुनील जी,अजय शुक्ल, बिपुल राय सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।उक्त अवसर पर भाजपा नेता सह बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक ने कहा कि स्वर्गीय महात्मा गांधी आज भी अमर है,और उनके विचार आज भी प्रासंगिक है।

यह सर्वविदीत है कि महात्मा गांधी ने “स्वच्छ भारत” की परिकल्पना की थी और एक भारत श्रेष्ठ तभी हो सकता जब वह स्वच्छ और सजग हो।
दिनांक 2 अक्टूबर गांधी जयंती के पूर्व भाजपा नेता एपी पाठक ने झाड़ू लगाकर साफ सफाई कर गांधी जी के आदर्शों को अपनाया और उनसे प्रेरणा लेकर युवाओं को एक नेक संदेश भी दिया।

भाजपा नेता एपी पाठक देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी के नीतियों के मुरीद है और एपी पाठक द्वारा यह साफ सफाई कार्यक्रम यह साबित करता है कि देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी से प्रेरणा लेकर समाज के हित के लिए स्वच्छता अभियान चलाना अनिवार्य है।

भाजपा नेता एपी पाठक ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि आज भारत में सन 2014 से सफाई अभियान पर बहुत ही जागरूकता आई और इसी का परिणाम है कि आज देश के हर कोने में साफ सफाई का कार्यक्रम हो रहा हैं और देश वाकई में परिवर्तित हो रहा हैं।

अंत में भाजपा नेता एपी पाठक ने लोगों से अपिल किया कि लोग अपने आसपास साफ सफाई कर स्वच्छता अभियान का हिस्सा बनकर राष्ट्रपिता गांधी जी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करें।भाजपा नेता एपी पाठक अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से लाखों घरों को सेनेटाइज भी किया और आगे भी कर रहे है।

Loading