*बोले- बिहार में अपराधियों का मनोबल तोड़ने की जरूरत, जल्द कार्रवाई किये जाएं*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
21 सितंबर 2022

भागलपुर : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के के०बी० लाल रोड स्थित सिल्क कारोबारी मो० अफजल की हत्या के बाद बिहार के पूर्व मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन मंगलवार की दोपहर मृतक मो० अफजल के स्वजनों से मुलाकात किये और इस दौरिन परिवार वालों को उन्होंने सांत्वना दी।

वहीं, भागलपुर के पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ा हुआ है, जो बहुत ही दुःखद और चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि वे 2006 से भागलपुर में हैं लेकिन इस तरह नाथनगर इलाके में गोली मार दी गई हो, ऐसी स्थिति इससे पहले उन्होंने नहीं देखी थी। उन्होंने कहा कि इस इलाके में सुपारी देकर हत्या कराई गई है औत्र जो हत्यारा है, वह तो पकड़ा जा चुका है पर जिसने हत्या करवाई है,अबतक वे नहीं पकड़ाए हैं।

सैयद हुसैन ने बता‌ा कि इस मामले को लेकर एसएसपी से उन्होंने बात की है कि जल्द उसे गिरफ्तार करें। गौरतलब है कि इसी बीच जब यह मामला ठंडा नहीं हुआ है, तब सोमवार की शाम में जमीन कारोबारी अमरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई है। इस तरह भागलपुर में लगातार हत्या की वारदात हो रही है, जो सुखद नही बल्कि बेहद दुखद और चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि भागलपुर में एक जमाना था जो काफी बाहुबलि ओर क्रिमिनल थे, वे सभी तो अब खत्म हो चुके हैं लेकिन अब फिर से क्राइम और क्रिमिनल दोनों बढ़ गए हैं, जिससे अपराधी का मनोबल बढ़ चुका है, ऐसे में प्रशासन को अपराधी के मनोबल को तोड़ने की जरूरत है।
वहीं, मृतक के परिजनों ने भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन को कहा कि लगातार आरोपी फिर से धमकी दे रहे हैं। अभी एक बेटा की हत्या किए हैं और दूसरे की भी हत्या कर देंगे। इस बात को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस मामले को लेकर एसएसपी से बात करूंगा।

5 Views