भाजपा का होगा जमानत जब्त : कुशवाहा

जनपथ न्यूज़ डेस्क
गौतम सुमन गर्जना
14 जुलाई 2023

भागलपुर : बंगाल पंचायती चुनाव में अपनी शर्मनाक पराजय से बिहार की भाजपा को सीख लेनी चाहिए. बंगाल में इसी तरह भ्रष्टाचार का शोर मचाकर पंचायतों के चुनाव में विजयी होने का सपना देखने वाली भाजपा वहाँ धराशायी हो गई है. बिहार की भाजपा भी उसी का अनुसरण कर रही है. उक्त बातें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य सह बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह कुशवाहा ने कही.वे बुधवार को भागलपुर स्थित अपने निज आवास पर सोनभद्र एक्सप्रेस के ब्यूरो चीफ गौतम सुमन गर्जना से बात-चीत कर रहे थे।इस वार्ता के क्रम में उन्होंने कहा कि ग़ैरभाजपाई पार्टियों के नेताओं के विरूद्ध भाजपा के भ्रष्टाचार के शोर का एक मात्र उद्देश्य उनका भयादोहन करना है.

श्री कुशवाहा ने कहा कि बिहार भाजपा के नेता ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं.अब महाराष्ट्र को ही देख लीजिए ! अजीत पवार के विषय में इस पीएम मोदी ने क्या कहा था ? उसने सतर हज़ार करोड़ रुपया लूटा है,वे उसको छोड़ेंगे नहीं. वही अजीत पवार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही पार्टी के साथ महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हो गए हैं. अजीत पवार के भाजपा में शामिल होते ही उनके सत्तर हज़ार करोड़ रूपये की लूट को प्रधानमंत्री सहित भाजपा के तमाम नेता बहुत सहजता के साथ भूल गए.

श्री कुशवाहा ने स्मरण कराते हुए कहा कि महाराष्ट्र ही नहीं मेघालय को भी याद कीजिए ! अभी फ़रवरी में ही वहाँ चुनाव हुआ है.वहाँ के चुनाव अभियान में पीएम मोदी मेघालय की संगमा सरकार के विषय में क्या भाषण दे रहे थे ! देश की भ्रष्टतम सरकार है संगमा की सरकार. लेकिन चुनाव के बाद वहाँ क्या हुआ ! प्रधानमंत्री और गृहमंत्री अमित शाह के धुँआधार प्रचार के बावजूद भाजपा के महज दो विधायक ही मेघालय में जीत पाये. लेकिन सत्ता के लालच की इंतहा तो तब हो गई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने उन्हीं दो विधायकों के साथ दुनिया के उसी भ्रष्टतम सरकार में शामिल हो गए

श्री कुशवाहा ने बताया कि आज यही भाजपा बिहार में भ्रष्टाचार का शोर मचा रही है. चार्जशीट दाखिल हो गया के नाम पर तेजस्वी का इस्तीफ़ा माँगा जा रहा है. बेशर्मी की इंतहा है. बंगाल की जनता ने इनके भ्रष्टाचार के शोर का जवाब पंचायती चुनाव में दे दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता भी इंतज़ार कर रही है. झूठ और फ़रेब का मुखौटा लगाए भाजपा का असली चेहरा लोगों के सामने आ चुका है.यहाँ भी बिहार की क्रांतिकारी जनता लोकसभा के अगले चुनाव में इनकी ज़मानत ज़ब्त कराने के लिए बेचैनी से चुनाव का इंतज़ार कर रही है.

Loading