जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
मई 31, 2022
पटना: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। बिहार की राजधानी पटना के पत्रकार नगर इलाके में बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के सगे भाई शंभू शर्मा और गौतम शर्मा को बैखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के काली मंदिर रोड पर हुई। इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को गंभीर हालत में इलाज के लिए कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में जिसकी मौत हुई है उसका नाम गौतम शर्मा बताया जा रहा है, जबकि शंभू शर्मा घायल है। आपको बता दे कि इस वारदात को शहर के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया है।


घटना के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
घटना के संबंध में पटना के एसएसपी मानवगीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि घटना शाम साढ़े छह बजे की है। दो सगे भाई शंभू सिंह और गौतम सिंह को अपराधियों ने गोली मारी है। दोनों भाई धनरुआ थाना क्षेत्र के नीमा गांव के रहने वाले है। बाइक से आने के दौरान अपराधियों ने पीछा कर पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में गोलीबारी की। इस दौरान दोनों को तीन-तीन गोली मारी गयी। घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया गया है।
मानवजीत सिंह ढिल्लों ने जानकारी दी कि नीमा गांव के दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर गैंगवार चल रहा है और इसी के चलते दो भाइयों की हत्या की गई है। पुरानी घटनाओं के आधार पांडव गिरोह के सरगना संजय की संलिप्तता बताई जाती है। वहीं हत्यारों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि घटना में 7एमएम और 9एमएम के पिस्टल का उपयोग किया गया है। वर्चस्व की लड़ाई में इस घटना को अंजाम दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि घटना में पांडव गिरोह का नाम आ रहा है लेकिन अभी इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।
सूत्रों से अभी मिली जानकारी के अनुसार इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती शंभू सिंह की मौत हों चुकी है।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.