जनपथ न्यूज डेस्क/पटना

Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
28 अगस्त 2022

भागलपुर : जिले के सजोर थाना क्षेत्र के चिरमा गांव के निवासी फागु प्रसाद सिंह के 25 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार की जहर खाने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सजोर थाना पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मंटू की शादी चार माह पहले खरम्मा गांव में हुई थी और शादी के बाद से पति-पत्नी में हमेशा विवाद चलता था, जिसके लेकर मृतक मंटू डिप्रेसन के कारण जहर खा लिया और गम्भीर हालत में भागलपुर के मायागंज अस्प्ताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर, मृतक मंटू की पत्नी नीतू देवी ने बताया कि इसी साल अप्रैल माह में उसकी मंटू से शादी हुई थी। शादी में मेरे पति द्वारा थोड़ा ज्यादा खर्च हो गया था।जिसको लेकर सास ससुर लगातार मेरे पति को प्रताड़ित करते थे और वे लगातार मेरे परिजनों से 2 लाख की मांग करने को लेकर कहते थे। जब मेरे पति इसका विरोध करते थे तो वह हमेशा झगड़ा करते थे। ऐसे में एक दिन पहले मेरे ससुराल में इसको लेकर पूरा विवाद हुआ था। साथ ही मेरे पति के साथ घर वालों द्वारा धक्का-मुक्की भी की गई। वहीं, आज जब हम घर में नही थे, तो उन्होंने मिलकर मेरे पति को जहर खिला दिया। बाद में हमने जब उन्हें गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, तो वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

4 Views