जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
21 अगस्त 2022

भागलपुर : जिले में एक 17 वर्ष के युवक ने बिजली के तार से लटककर आत्महत्या कर ली। घरवालों ने बताया कि युवक को मोबाइल पर गेम खेलने की आदत थी और वो अपने कमरे में घंटों बंद होकर गेम खेलता रहता था। शुक्रवार को भी वो अपने कमरे में गेम खेल रहा था, काफी देर तक कमरे से आवाज नहीं आने पर घर के लोगों ने अंदर देखा तो युवक का शव बिजली के तार से लटक रहा था। घर के लोगों का कहना है कि युवक ने गेम में हारने के कारण आत्महत्या कर ली है।

*गेम हारने पर युवक का बिगड़ जाता था मानसिक संतुलन*
आत्महत्या का ये मामला सबौर थाना क्षेत्र के छोटी सरधो का है। मृतक युवक की पहचान रामवरण चौधरी के बेटे रौशन कुमार के रूप में हुई है। रौशन के बड़े भाई रोहित कुमार ने बताया कि वो काफी जिद्दी था। गेम में हारने के बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ जाता था और उसका स्वभाव ही आक्रामक हो गया था। शुक्रवार वो गेम खेल रहा था और उसमें हार गया। इससे दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली।

*पिता और भाई बेचते हैं अखबार*
रोहित ने बताया कि उसका भाई रौशन अपने कमरे में अकेले रहना पसंद करता था। उसने बताया कि वो और उसके पिता अकबार बेचने का काम करते हैं। वो सुबह से घर से बाहर थे। उन्हें बाद में पता चला की उसके भाई ने फांसी लगा ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

*पड़ोसी बता रहे हैं अफेयर की बात*
घटना बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। पड़ोसियों ने बताया कि मृतक रौशन किसी लड़की से प्यार करता था, लेकिन घर वालों ने उससे शादी कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद रौशन डिप्रेशन में चला गया। शादी की जिद में वो अपने घर से एक बार भाग भी गया था। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि उसका प्रेम प्रसंग अपने बड़े भाई की साली के साथ चल रहा था। हालांकि, पुलिस ने मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया।

1 Views