जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
Edited by: राकेश कुमार
21 अगस्त 2022

भागलपुर : पुलिस ने गुरुवार रात भागलपुर के नाथनगर इलाके में हुई लूट मामले का उद्भेदन कर दिया है। इस दौरान गुप्तचर की तैनाती करके विशेष टीम का गठन किया गया और छापेमारी के दौरान नाथनगर के कुख्यात मनुआ यादव उर्फ मन्नू यादव समेत 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मोटरसाइकिल व मोबाइल लूट मामले का पुलिस ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करके उद्भेन किया।

नाथनगर का कुख्यात मनुआ यादव पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। गुरुवार देर रात मनुआ यादव ने नुरपुर रेलवे फाटक के पास मोटरसाइकिल व मोबाइल लूट लिया था। कुख्यात मन्नू यादव ने पहले बाइक सवार को हथियार के बल रोका और फिर उसके साथ लूटपाट किया। पीड़ित सुमन कुमार किशनपुर का रहने वाला है।

पीड़ित सुमन कुमार ने बताया कि मन्नू यादव ने बाइक और मोबाइल लूटकर फिर उसे पैदल दौड़ाकर भगा दिया था। पीड़ित ने मधुसूदनपुर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी थी। मनुआ के साथ दो तीन और अज्ञात अपराधी इस वारदात को अंजाम देने में शामिल थे।

शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करके सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फौरन छापेमारी दल का गठन किया और गुप्तचर की सूचना पर सघन छापेमारी की। इस दौरान लूट में संलिप्त कुख्यात मन्नु यादव के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घर पर धावा बोला गया और दो देशी पिस्तौल व तीन कारतूस के साथ मन्नु यादव को दबोच लिया गया।
गिरफ्तार मन्नु यादव से पूछताछ के बाद पुलिस ने लूटी गयी मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन के साथ घटना में संलिप्त 6 और अपराधियों को गिरफ्तार किया। बता दें कि कुख्यात मन्नु यादव ने अपने दो सहयोगियों पवन यादव व सुभाष यादव के साथ इस लूट के अगले दिन यानी 19 अगस्त को एक ललमटिया थाना क्षेत्र के पासी टोला में अनुज कुमार को रंगदारी नहीं देने के कारण गोली मारकर जख्मी कर दिया था।

1 Views