जनपथ न्यूज डेस्क
Edited by: राकेश कुमार
5 जून 2022

पटना: बेटी की हत्या के लिए सुपारी देने के मामले में पटना पुलिस ने पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मढ़ौरा के पूर्व विधायक पर अपनी ही बेटी की हत्या के लिए सुपारी देने का आरोप है। पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा अपनी बेटी की दूसरी जाति के लड़के से शादी करने से इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने बेटी की हत्या के लिए 20 लाख की सुपारी दे दी। इस बात का खुलासा कुख्यात शूटर छोटे सरकार की गिरफ्तारी के बाद हुआ है।

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी पटना में रहने वाले दूसरे जाति के एक युवक से प्यार करती थी। उसने अपने प्रेमी से पिछले साल लव मैरिज कर ली थी, जिससे उसके पिता काफी नाराज थे। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी बोरिंग रोड इलाके में रह रहे हैं। बीते एक जुलाई की रात को अपराधियों ने महिला पर जानलेवा हमला किया था, लेकिन वो जिंदा बच गई। बाद में महिला की शिकायत पर श्रीकृष्णापुरी थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन की थी। पटना पुलिस को इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज मिला है।

एसएसपी ने बताया कि शूटर अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार पहली बार पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा है। उसके पकड़े जाने से राजधानी पटना और आस-पास के इलाकों में हाल में हुई हत्या की कई वारदातों का खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा कि अभिषेक शर्मा की पहचान वारदात के दौरान उसके द्वारा पहने गए कपड़ों से हुई है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कपड़ों को बरामद कर लिया है। गिरफ्तार अभिषेक शर्मा उर्फ छोटे सरकार पांडव गिरोह के लिए काम करता है। वो इसके सरगना संजय सिंह का खास शागिर्द है। उसने हाल के महीनों में एक के बाद एक कई हत्याकांड को अंजाम देकर पटना पुलिस के लिए सिरदर्द पैदा कर दिया था।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.