दिल्ली में बीजेपी नेताओं की मुलाकात से चढ़ा बिहार का सियासी पारा

Breaking News ताजा खबरें राज्य

जनपथ न्यूज़ :- बिहार बीजेपी के नेता दिल्ली में एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी छोड़ने की सलाह देने वाले संजय पासवान ने गुरुवार को गिरिराज सिंह से मुलाकात की थी. दोनों ने चाय पर चर्चा की. इस मुलाकात की तस्वीर चर्चा में रही. अब बिहार बीजेपी के मौजूदा अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने गिरिराज सिंह से मुलाकात की है. वैसे तो इस मुलाकात के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन कयासों का दौर शुरु हो गया है.

राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी का गठबंधन है. हालांकि बिहार में कई बार बीजेपी समर्थकों को ये नारा लगाते हुए सुना गया कि ”बिहार का सीएम कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो.” नित्यानंद राय के साथ मुलाकात की तस्वीर को गिरिराज सिंह ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ”बिहार भाजपा अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्रिमंडल में हमारे साथी @nityanandraibjp जी से हमारे ऑफिस में कई मुद्दों पर चर्चा हुई.”

इससे पहले संजय पासवान ने गिरिराज सिंह से मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया था. दरअसल सियासी गलियारे में बीजेपी नेताओं की मुलाकातों को संजय पासवान के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है. संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी बीजेपी के लिए छोड़ देनी चाहिए. पासवान का कहना था कि नीतीश लंबे समय से इस पद पर बने हुए हैं. ऐसे में बदलाव होना चाहिए. हालांकि बाद में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए के कैप्टन हैं और 2020 में भी वहीं रहेंगे. वहीं एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भी नीतीश के चेहरे का समर्थन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *