गौतम सुमन गर्जना

————————-
भागलपुर/पटना : बिहार के डिप्टी सीएम गुरुवार को अलग ही मूड में दिखे। लेकिन, जब पत्रकारों ने उनको सत्ता में आने से पूर्व युवाओं से किये गए अपने 10 लाख नौकरियां देने के वादे पर सवाल किया तो तेजस्वी यादव गाना गाने लगे। मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि ‘थोड़ा इंतजार का मजा लीजिये’। आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो 20 लाख रोजगार देने की बात कही है। वे काम कर रहे हैं बस! थोड़ा इंतजार का मजा लीजिये।

*पिछले चुनाव में युवाओं को रोजगार के सवाल पर किया था आकर्षित*
गौरतलब है कि युवाओं को रोजगार के एजेंडे पर तेजस्वी यादव ने पिछले विधानसभा चुनाव को खूब भुनाया था और इस सवाल को लेकर ही उन्हें युवा वोटरों का काफी सपोर्ट भी मिला था और राजद का परफॉर्मेंस उम्मीद से काफी बेहतर रहा था। लेकिन तब उनकी सरकार नहीं बन पाई थी। लेकिन चूंकि अब वे सत्ता में आ गये हैं तो, युवा उनसे अपने कमिटमेंट को लेकर जवाब और कार्रवाई‌ दोनों चाह रहे हैं।

*तेजस्वी नेे कहा-हमें कथनी पर नहीं, करनी में है विश्वास*
तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से कहा कि हमलोगों की सरकार जुमले वाली नहीं है। हम कथनी पर नहीं, करनी में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि वे भी काम कर रहे हैं। अभी स्वास्थ्य विभाग के अफसरों और डॉक्टरों के साथ बैठक की है। राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थितिं खराब जरूर है, लेकिन 60 दिनों की कार्ययोजना पर काम हो रहा है और स्थितियां बेहतर होने लगेंगी। मंत्रालय की तरफ से उन्हें कई निर्देश दिये गए हैं।

5 Views