*साउथ की अनुभव को किया साझा*

जनपथ न्यूज डेस्क
Reporter: गौतम सुमन गर्जना/भागलपुर

भागलपुर : भागलपुर के तिलकामांझी हनुमान पथ निवासी व टिकटॉक स्टार संचिता वासु की तेलगु भाषा में पहली टॉलीवुड फिल्म ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन को लेकर संचिता वासु ने गुरुवार को janpathnews.com से बातचीत में कहा कि तीन सितंबर को रिलीज हुई फिल्म सुपर हिट की तरफ बढ़ रही है। संचिता ने कहा कि कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म में मैंने सीनू नामक एक कॉलेज स्टूडेंट का रोल किया है। संचिता बासु ने बताया कि वह साउथ फिल्म के सुपर स्टार पवन कल्याण की फैन है। पवन कल्याण की फिल्म कुशी को फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखने के लिये मैंने फिल्म के हीरो श्रीकांत रेड्डी यानि लाया को टिकट बुक करने को कहती हूं। टिकट बुकिंग को लेकर हीरो को हुई परेशानी ही इस फिल्म की मुख्य स्टोरी है।

*अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो हिंदी फिल्मों में काम करुंगी*
संचिता ने बताया कि उन्हें अन्य फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन मैं ऐसी फिल्मों में काम करुंगी, जिससे मैं अपने सोसाइटी में सिर को ऊंचा करके चल सकूं। उन्होंने बताया कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो हिंदी समेत अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम करुंगी। संचिता ने बताया कि शूटिंग के दौरान बिहार को लेकर कोई भेदभाव नहीं दिखा और शूटिंग स्टाफ से काफी सम्मान मिला। संचिता ने बताया कि फिल्म से पहले टिकटॉक पर धीरे धीरे मेरे वीडियो को खूब पसंद किया गया। बाद में सहरसा के कास्टिंग डायरेक्टर नवनीत झा व साउथ के अरुणदीप ने फिल्म में ऑफर दिया और लुक टेस्ट के लिए मुझे हैदराबाद बुलाया गया।

*मुझे तेलगु का एक-एक डायलॉग समझाया*
संचिता ने बताया कि तेलगु मूवी को लेकर वो काफी नर्वस थी। टिकटॉक वीडियो में मैं सिर्फ लिप्सिंग करती थी। लेकिन फिल्म में संवाद की प्रमुखता रहती है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो की पूरी टीम ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। उन्होंने मुझे तेलगु का एक-एक डायलॉग समझाया इसलिए मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। जब से मैंने टिकटॉक पर अपना वीडियो पोस्ट करना शुरू किया, मां व पिताजी का मुझे बहुत सपोर्ट मिला।

संचिता ने बताया कि टिकटॉक बैन होने के बाद स्नैक एप पर वीडियो बनाया लेकिन कुछ समय बाद यह चाइनीज एप भी बैन हो गया है। इस समय रील्स पर लोग शॉर्ट वीडियो अपलोड कर रहे हैं। सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम रील्स पर लोग अपना वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

*भागलपुर की बेटियों को दिया संदेश*
भागलपुर के युवा समेत बेटियां को कहती हूं कि हर तरह के कॅरियर में अच्छाई-बुराई रहती है, लेकिन सिर्फ अच्छाइयों को चुनकर और माता-पिता के सपोर्ट से आगे बढ़ने के बाद कोई परेशानी नहीं है। आप अच्छे हैं तो यह लाइन खराब नहीं है। माता-पिता अपनी बेटियों को फिल्म लाइन में नहीं भेजते थे लेकिन मेरे मम्मी-पापा ने मेरा हौसला बढ़ाया।

*संचिता के नाम से कैसे जुड़ा वासु*
संचिता ने बताया कि मेरा टाइटल वासु है, इसमें मेरे मम्मी पापा के नाम का फर्स्ट लेटर है। मेरी मम्मी का नाम वीणा राय व पिता का नाम सुलेेंद्र यादव है। मुझे बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, मैंने कुछ ऐसा सीखा नहीं है। टिकटॉक वीडियो बनाते समय काफी अनुभव मिला है। वीडियो मेरी मम्मी ही बनाती थी। मां वीणा राय ने बताया कि वह नेशनल एथलीट रह चुकी है। संचिता का जन्म भागलपुर में ही हुआ। फिलहाल माउंट कार्मेल स्कूल में 12वीं विज्ञान विषय की छात्रा है। बचपन में संचिता ने प्ले स्कूल के दौरान डांस सीखा। संचिता ने 2019 में टिकटॉक पर वीडियो डालना शुरू किया। पहले मैंने ऐसा करने से मना किया था। पिता का मन था बेटी आइएएस ऑफिसर बने, मैं चाहती थी संचिता डॉक्टर बने। संचिता के पापा सुलेंद्र यादव ने बताया कि वह मूल रूप से सहरसा के महादेव मंठ के सलखुआ गांव के निवासी है।

5 Views